ब्रेक-अप के बाद अपनाए ये बिंदास टिप्स, लाईफ फिर से हो जाएगी गुलजार

0
949

Bindaas Dekh


दोस्तों कोई रिश्ता अधूरा नहीं होता, बस निभाने की चाहत दोनों तरफ होनी चाहिए। दो लोगों के बीच किसी भी रिश्ते की शुरूआत पहले मुलाकात, फिर बातचीत और फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो जाना और दोस्ती कब प्यार में बदल जाती है इसका पता भी चलता। फिर क्या पूरे दिन उससे फोन पर बाते करते रहना, घूमना-फिरना, मूवी, शॉपिग और लॉग ड्राइव पर जाना, मस्ती करना। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर तकरार होने लगती है और अंजाम ब्रेक-अप तक पहुंच जाता है। जो लोग अपने रिश्तों को लेकर बहुत गंभीर होते है ब्रेक-अप के बाद मानसिक तौर पर वह बहुत परेशान और चिड़चिड़े हो जाते है अकेले में रोना और यही नहीं गलत कदम उठाने पर उतारू हो जाते है। लेकिन यह गलत है। दोस्तों ब्रेक-अप का मतलब तो आप सभी जानते है लेकिन सही मायने में ब्रेक-अप का मतलब टूट कर संभलना होता है। मानते है यह आसान नहीं होता, थोड़ा वक्त भी लगता है लेकिन कहते है कि जिंदगी चलते रहने का नाम है। आइए हम बताएगें आपको ब्रेक-अप के इस दर्द का तोड़ जिससे आप फिर से अपनी बिंदास जिंदगी जी सकते है।
1. सबसे पहले अपने पुराने दोस्तों से मिले और पहले की  तरह मौज-मस्ती करें। रात को उनके साथ ढेर सारी बात, वो स्माईली, हार्ट शेप और किस वाले मैसेज भेजे। फिर गुड नाईट और सुबह उठकर सबकों गुड़मॉर्निग का मैसेज भेजे। रोमांटिक मूवी और गानों से बचे। जितना ज्यादा हो सके एक्शन मूवी देखे और न समझ आने वाले गाने सुने।
2. लडके अपने लुक को बदले और क्यूट सा लुक अपनाए और कॉलेज या आॅफिस में जाए। क्योकि लड़किया को ज्यादतर इसी तरह के लड़के पसंद होते है। लड़कियां भी खुट को एक नया हॉट लुक दे जिससे की सामने वाले की नजर चाह कर भी उनसे हट न सके।
3. अपने दोस्तों के साथ जाकर पार्टी और शॉपिंग का मजा ले क्योकि दोस्तों के साथ बहुत ही फनी और मजेदार पल होते। जब हम उनके बीच होते है हमारी परेशानियां मानो छू मंतर हो जाती है। लेकिन उन दोस्तो से बचे जो आपके रिलेशनशिप के बारे में जाते है क्योकि ऐसे दोस्त मजाक बनाने से बाज नहीं आते।
4. यहीं नहीं अब आपकों नए रिलेशनशिप के लिए खुद को मौका देना चााहिए। जब आप किसी के रिलेशनशिप में जाएगें तो पूराने के बारे में सोचने का भी मौका नहीं मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here